Zomato में 12वी पास युवाओं के लिए आई वर्क फ्रॉम होम जॉब वेकेंसी, मिलगी 25000 सैलरी

Zomato Work From Home Job vacancy 2024: यदि आप 12वीं पास हैं और आप जॉब की तलाश कर रहे हैं और आपके घर बैठे जॉब करना है वर्क फ्रॉम होम जॉब तो जोमैटो में आप सभी के लिए नई भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है जिसमें आप घर बैठे वर्क फ्रॉम होम जॉब कर सकते हैं। जिसमें आप आवेदन करके घर बैठे 25000 तक सैलरी ले सकते हैं तथा आपको अलग से इंसेंटिव भी दिया जाएगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

उसके लिए आपको इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना होगा हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको पूरी जानकारी बताएंगे कि हम जोमैटो में वर्क फ्रॉम होम जॉब के लिए कैसे आप आवेदन कर सकते हैं ऑनलाइन के माध्यम से आप इसमें आवेदन कर पाएंगे ऑल इंडिया की छात्रा महिला एवं पुरुष सभी छात्र इसमें आवेदन कर पाएंगे।

यदि आप खाने पीने के शौकीन है तो अपने जोमैटो का नाम तो सुना ही होगा जोमैटो एक जानी-मानी और प्रसिद्ध कंपनी है जो कि खाना डिलीवर करती है किस स्थान से दूसरे स्थान इस कंपनी में स्टारटेक ग्लोबल के माध्यम से वर्क फ्रॉम होम जॉब के लिए भर्ती का अनाउंसमेंट कर दिया है|

जिसमें 12वीं पास छात्र महिला एवं पुरुष सभी छात्र इसमें आवेदन कर पाएंगे ऑनलाइन के माध्यम से आपका आवेदन करना होगा तथा इसमें कुछ चाट प्रोसेस में काम दिया जाएगा यानी कि कस्टमर आपसे कोई भी सवाल पूछना चाहे तो आपको चैट के माध्यम से उसका उत्तर देना होगा इसके लिए आपको कुछ मिनिमम रिटायरमेंट होगा इसके बारे में हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताएंगे| तथा आपको हम अप्लाई करने का लिंक भी आपको प्रोवाइड करवाएंगे।

12वी पास युवाओं के लिए जोमैटो में आई, वर्क फ्रॉम होम जॉब वेकेंसी

जोमैटो कंपनी की ओर से स्टार्टिंग ग्लोबल कंपनी जो की है। कस्टमर सपोर्ट एग्जीक्यूटिव कंपनी है। यह एक काफी बड़ी कंपनी है। इसमें आवेदन करने के लिए आप सिर्फ 12वीं पास है तो भी आप इसमें आवेदन कर पाएंगे। तथा इसमें आपको कस्टमर चैट प्रक्रिया के लिए आपको काम दिया जाएगा जिसमें आपको लगभग 25000 तक वेतन मिल सकता है तथा आपको अलग से इंसेंटिव भी दिया जाएगा इसमें आवेदन करने के लिए आपको कुछ भी आवेदन शुल्क का भुगतान आपको नहीं करना है आप इसमें फ्री ऑफ कॉस्ट आवेदन कर पाएंगे। Zomato Work From Home Job vacancy 2024

Zomato Work from Home Vacancy 2024 Highlights

  • Company Name: Star Tech Global
  • Job Role: Customer Support Executive (Zomato Chat Process)
  • Eligibility: 12th Pass and Diploma graduate Pass
  • Experience: Freshers and Experience Both
  • Work Location: Across India
  • Language Chat: Local Language
  • Working Day: 6 Day Working Every Week
  • Salary: Rs.25000/-PM CTC + Incentive Rs.3849/- Per Quarter

Zomato Work from Home job vacancy 2024 Age Limit

जोमैटो में वर्क फ्रॉम होम जॉब के लिए आवेदन करने के लिए आपकी न्यूनतम आयु 18 वर्ष तथा अधिकतम आयु 35 वर्ष रखी गई है। महिला एवं पुरुष सभी छात्र आप इसमें आवेदन कर पाएंगे।

Zomato Work from Home job vacancy 2024 Qualification

जोमैटो वर्क फ्रॉम होम जॉब के लिए दिया आवेदन करना चाहते हैं तो आपकी शैक्षणिक योग्यता 12वीं डिप्लोमा तथा कोई भी ग्रेजुएट पास और छात्र आप इसमें आवेदन कर पाएंगे।

How To Fill Zomato work from home job apply Online

  • जोमैटो वर्क फ्रॉम होम जॉब के लिए आवेदन करने के लिए हमारे द्वारा बताए गए स्टेप्स को फॉलो करके आप इसमें आसानी से आवेदन कर पाएंगे।
  • सबसे पहले आपको हमारे द्वारा दिए गए लिंक पर क्लिक करके पेज को ओपन कर लेना है। उसके बाद आपके सामने एप्लीकेशन फॉर्म खुला करके आएगा।
  • उस एप्लीकेशन फॉर्म में अपनी सभी जानकारी को दर्ज करें अपने मोबाइल नंबर ईमेल आईडी और जो भी मांगा गया है सभी जानकारी को भरने के बाद आपको अपना अपडेटेड रिज्यूम को अपलोड करना होगा।
  • उसके बाद आप सबमिट के बटन पर क्लिक करके इसमें आसानी से आवेदन कर पाएंगे।

Zomato Work from Home jobs vacancy 2024 Apply Online

Direct Apply Link Click Here

यह भी पढ़े>>

Bank Of Baroda Work From Home Job Apply Online Now

Leave a comment