ICSIL Vacancy 2024: इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम नई भर्ती, 8वीं पास के लिए नोटिफिकेशन जारी

ICSIL Vacancy 2024: इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम इंडिया प्राइवेट लिमिटेड की ओर से 8वी पास छात्रों के लिए नई भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया गया है। जिसके लिए 2 मार्च से 5 मार्च के बीच में आवेदन फार्म भरे जाएंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम इंडिया प्राइवेट लिमिटेड की ओर से नई भर्ती हेतु नोटिफिकेशन जारी किया गया है इसमें आठवीं पास युवाओं को रोजगार का सुनहरा अवसर प्राप्त होगा डायरेक्ट इसमें इंटरव्यू के माध्यम से आपका चयन होगा इसके लिए 2 मार्च से 5 मार्च के बीच आवेदन का फॉर्म भरा जाएगा इसमें आपको ऑनलाइन के माध्यम से आवेदन करना होगा

इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम भर्ती

तथा इसमें आपको किसी भी प्रकार का कोई भी आवेदन शुल्क का भुगतान आपको नहीं करना है। आप इसमें डायरेक्ट आवेदन करके इंटरव्यू देकर की इसमें जब आप का सकते हैं। तथा इस भर्ती के लिए एमटीएस और हेल्पर पदों के लिए भर्ती हेतु नोटिफिकेशन जारी हुआ है।

इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम भर्ती आयु सीमा

इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के लिए दिया आवेदन करना चाहते हैं तो इसके लिए आपकी न्यूनतम आयु 18 वर्ष तथा अधिकतम आयु 50 वर्ष की गई है इसमें महिला एवं पुरुष सभी छात्र आपस में आवेदन कर पाएंगे।

इसका अतिरिक्त तब की आयु सीमा की गणना एक मार्च 2024 को आधार मानकर किया जाएगा।

इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम भर्ती शैक्षणिक योग्यता

इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम इंडिया लिमिटेड में यदि भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं। तो इसके लिए आपकी क्षेत्र की योग्यता किसी भी सरकारी मान्यता प्राप्त संस्थान से आठवीं पास होना अनिवार्य होगा।

इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम भर्ती के लिए आवेदन शुल्क

इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम इंडिया लिमिटेड में यदि आप आवेदन करना चाहते हैं। तो इसके लिए आपको किसी भी प्रकार का कोई भी आवेदन शुल्क का भुगतान नहीं करना है आप इसमें निशुल्क आवेदन कर सकते हैं। सभी वर्गों के छात्रों के लिए निशुल्क रहेगा।

इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम भर्ती चयन प्रक्रिया

इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम भर्ती के लिए दिया आवेदन कर रहे हैं तो इसके लिए आपकी चयन प्रक्रिया सिर्फ इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम भर्ती के लिए अंतिम तिथि

इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम भर्ती के लिए यदि आप आवेदन कर रहे हैं। तो इसकी प्रारंभिक तिथि 2 मार्च से शुरू किया जाएगा तथा अंतिम तिथि इसकी 5 मार्च 2024 रखी गई है। इससे पहले आपको ऑनलाइन के माध्यम से आवेदन फार्म भरना होगा।

इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम भर्ती के लिए आवेदन कैसे करें

इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम इंडिया लिमिटेड में भर्ती हेतु यदि आप आवेदन करना चाहते हैं| तो इसके लिए आपको इसका आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर किसके एप्लीकेशन फॉर्म को भरना होगा|

जिसका डायरेक्ट लिंक हम आपको नीचे दे देंगे| उसे लिंक पर क्लिक करके इसका फॉर्म ऑफ भर दें|

तथा आवश्यक दस्तावेज का अपलोड करके नीचे सबमिट का बटन आएगा उसे बटन पर इसका फॉर्म सबमिट कर दें। तथा एक प्रिंट आउट भी अपने पास रख सकते हैं।

ICSIL Vacancy 2024 Apply Online Notification

इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम इंडिया लिमिटेड में दिया आवेदन करना चाहते हैं। तो इसके लिए हमने आपको नीचे आवेदन लिंक और नोटिफिकेशन का लिंक आपको दिया है। वहां से आप उसको डाउनलोड करके पूरी जानकारी को अच्छे से पढ़ सकते हैं।

ऑनलाइन अप्लाई :- क्लिक करें

आधिकारिक नोटिफिकेशन :- क्लिक करे

आधिकारिक वेबसाइट :- क्लिक करे

यह भी पढ़े:-

वस्त्र मंत्रालय की ओर से नई भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया गया देखें पूरी जानकारी

नई भर्ती की जानकारी के लिए आप हमारे व्हाट्सएप टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक हमने आपको नीचे दिया है।

Leave a comment